main page

'बिग बॉस 12' के बाद जसलीन ने शेयर की अनूप जलोटा संग सेल्फी, फैंस ने किया ट्रोल

Updated 12 January, 2019 05:57:21 PM

रियालिटी शो बिग बाॅस 12 में विचित्र जोड़ी बनकर आए अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों के एज डिफरेंट और प्यार को लेकर काफी बातें हुईं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 12' में विचित्र जोड़ी बनकर आए अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों के एज डिफरेंट और प्यार को लेकर काफी बातें हुईं। शो में रहते-रहते ही दोनों के बीच दूरियां आ गईं। आखिरकार अनूप जलोटा ने शो से बाहर होते ही ये खुलासा कर दिया कि उनके और जसलीन के बीच कुछ नहीं हैं और ये सब शो के मेकर्स ने जानबूझकर कंट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Musical Moments 🎶🎼🎵 @jalotaanup #allaboutlastnight #jasleenmatharu #anupjalota #music

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on Jan 10, 2019 at 8:35pm PST

खैर,ये सारी बातें पुरानी हो चुकी हैं क्योंकि अब बिग बॉस खत्म हो चुका है और अनूप-जसलीन के रिश्ते पहले की तरह नॉर्मल हो चुके हैं। हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो यह बयान कर रही हैं कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है। 

Bollywood Tadka,अनूप जलोटा इमेज, जसलीन मथारू इमेज,सेल्फी इमेज,

बीते दिन ही जसलीन ने अनूप के साथ एक सेल्फी शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने लिखा-Musical Moments... ये तस्वीर बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट के गेट टू गेदर की है। वहीं अनूप ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka,अनूप जलोटा इमेज, जसलीन मथारू इमेज,सेल्फी इमेज,

इस तस्वीर में अनूप-जसलीन के अलावा श्रीसंत, उनकी पत्नी और बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी नजर आ रही हैं। दोनों की सेल्फी तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।  इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ इनका मजाक उड़ा रहे थे तो कुछ इन पर गुस्सा हो रहे हैं । 

: Smita Sharma

jassline mathar hindi newssharesphotoanup jalota hindi newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...