main page

बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे पर जावेद अख्तर ने खोली अपनी जुबान, बोले 'इंडस्ट्री में इसके इस्तेमाल पर प्रतिबंध है'

18 September, 2020 05:11:50 PM

मशहूर लेखक जावेद अख्तर अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेखक अक्सर अहम मुद्दों में पर कोई न कोई राय देते रहते हैं, जिन्हें लेकर वो जल्द सुर्खियों में आ जाते हैं। अब हाल ही में जावेद ने बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर लेखक जावेद अख्तर अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेखक अक्सर अहम मुद्दों में पर कोई न कोई राय देते रहते हैं, जिन्हें लेकर वो जल्द सुर्खियों में आ जाते हैं। अब हाल ही में जावेद ने बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

Bollywood Tadka


हाल ही में एक इंटरव्यू में जावेद ने कहा फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल पर प्रतिबंध है और ड्रग्स समाज की एक दुर्भावना है। मैने सिर्फ ड्रग्स के बारे में सुना है। ड्रग्स मैने अपनी आंखो से कभी नहीं देखा, युवा इसका इस्तेमाल करते हैं इस बारे में मैने सुना है।

Bollywood Tadka


उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में ड्रग्स सिर्फ इंडस्ट्री के लिए ही नहीं बल्कि पूरे समाज के लिए एक गंभीर समस्या है। हम सबको इस पर गौर करना चाहिए। वो नहीं जानते हीं कि ड्ग्स कानूनी है या गैरकानूनी है। 
बता दें इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। अब तक कई स्टार्स ड्रग मामले के ऊपर अपनी जुबान खोल चुके हैं। 

 


Javed Akhtarbreaks silencedrugsBollywoodBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...