main page

जावेद अख्तर के बयान से पाकिस्तान में मची खलबली, गीतकार बोले- मैं अपने देश में नहीं डर के नहीं जीता तो वहां क्या डरना

Updated 25 February, 2023 04:26:36 PM

एक इवेंट में पाकिस्तान दिए गए बयान को लेकर गीतकार जावेद अख्तर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों जावेद ने लाहौर में एक इवेंट में कहा था कि 26/11 मुंबई आतंकी हमले के साजिशकर्ता पाकिस्तान में खुलेआम घूम रहे हैं। जावेद के इस बयान की कई लोग तारीफ कर रहे हैं तो उधर पाकिस्तान में हलचल मची हुई है। वहीं, हाल ही में फिर गीतकार ने अपने उस बयान पर चुप्पी तोड़ी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक इवेंट में पाकिस्तान दिए गए बयान को लेकर गीतकार जावेद अख्तर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों जावेद ने लाहौर में एक इवेंट में कहा था कि 26/11 मुंबई आतंकी हमले के साजिशकर्ता पाकिस्तान में खुलेआम घूम रहे हैं। जावेद के इस बयान की कई लोग तारीफ कर रहे हैं तो उधर पाकिस्तान में हलचल मची हुई है। वहीं, हाल ही में फिर गीतकार ने अपने उस बयान पर चुप्पी तोड़ी है।

 


 
हाल ही में एक कार्यक्रम में जावेद ने कहा, 'ये बात इतनी बड़ी हो जाएगी मुझे नहीं पता था, अब मुझे एम्बैरेसमेंट होने लगी है। लगता है कि अब मुझे इसके बारे में और कुछ नहीं कहना चाहिए। लोग तो ऐसे मेरी तारीफ कर रहे हैं जैसे मैं तीसरा विश्व युद्ध जीत के आया हूं। मुझे ये बातें कहनी थीं, क्या हमें चुप रहना चाहिए? नहीं न... मुझे अब जाकर पता लग रहा है कि मेरे स्टेटमेंट ने पाकिस्तान में खलबली मचा दी है।

 


जावेद अख्तर ने आगे कहा- पाकिस्तान में लोग अपनी सरकार से पूछ रहे हैं कि मुझे वीजा क्यों दिया गया? अब मुझे बस यही एक चीज याद रहेगी कि वह किस तरह का मुल्क है, मैं जिस देश में पैदा हुआ हूं। वहां मैं कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट देता आ रहा हूं। मैं अपने देश में डर के नहीं जीता तो यहां किस बात से डरूंगा।


अंत में जावेद अख्तर ने कहा कि ये कहना गलत होगा कि सारे पाकिस्तानी एक जैसे हैं। वहां भी लोग हैं जो भारत के साथ अमन चाहते हैं। वो लोग देख रहे हैं कि पड़ोसी देश भारत कैसी तरक्की कर रहा है। किस तरह से भारत कॉर्पोरेट, कल्चर, फिल्म, म्यूजिक और इंडस्ट्री में आगे बढ़ा है। वो लोग भी इस कल्चर को अपने देश में लाना चाहते हैं। वहां लोगों ने गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया। 

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Javed Akhtarbroke silencePakistanstatementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...