main page

कंगना रनौत की मुश्किलों में हुआ इजाफा, अब जावेद अख्तर ने मानहानि मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज कराया बयान

Updated 04 December, 2020 11:27:38 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों के लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। लोगों के कंगना के बयानों का जोरदार विरोध किया है। इस बीच गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि मामले में गुरुवार को अंधेरी की मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट अपना बयान दर्ज कराया। जावेद ने ऐसा खुद पर की गई कंगना की टिप्पणियों को लेकर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों के लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। लोगों के कंगना के बयानों का जोरदार विरोध किया है। इस बीच गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि मामले में गुरुवार को अंधेरी की मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट अपना बयान दर्ज कराया। जावेद ने ऐसा खुद पर की गई कंगना की टिप्पणियों को लेकर किया है।

Bollywood Tadka

 
इसे पहले जावेद अख्तर ने अपने वकील के जरिए पिछले महीने यानि 2 नवंबर को सेक्शन 499 और 500 के तहत मानहानि के केस के लिए शिकायत दर्ज कराई थी।

Bollywood Tadka

 

जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह बीते 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और कंगना रनौत के बयान से उनकी छवि को ठेस पहुंची है। दरअसल, कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जावेद अख्तर ने उन्हें ऋतिक रोशन के खिलाफ केस वापस लेने की धमकी दी थी। कंगना के इस दावे के खिलाफ ही जावेद अख्तर ने शिकायत दर्ज की है। 

Bollywood Tadka

 

जावेद ने कंगना के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि वे सुइसाइड गैंग का हिस्सा हैं और उन्होंने धमकी दी थी कि यदि वह ऋतिक के खिलाफ केस वापस नहीं लेंगी तो फिर आत्महत्या के अलावा कोई उनके पास कोई चारा नहीं होगा।  कंगना की टिप्पणी के चलते उन्हें धमकियों भरे मैसेज और कॉल आए। इसके अलावा उन्हें सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया।  

Bollywood Tadka


बता दें जावेद के अलावा कंगना रनौत के खिलाफ पंजाब-हरियाणा के वकील और दिल्ली सिक्ख प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने लीगल नोटिस भेजा है और किसान अंदोलन में हिस्सा लेने वाली दादी पर विवादित टिप्पणी करने के लिए माफी मांगने को कहा है। 

 

: suman prajapati

Javed Akhtarstatementkangana ranautdefamation caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...