main page

कोरोना काल के बीच जावेद अख्तर का ट्वीट, बोले- दूसरों को महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी से सीख लेने की जरूरत

10 May, 2021 07:56:55 AM

भारत इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। इसके बढ़ते केसों ने सबको परेशान किया हुआ है। केंद्र सरकार और राज्य सरकारें इस खतरनाक वायरस से छुटकारा पाने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं। हाल ही में सिंगर जावेद अख्तर ने कोरोना काल के महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के समर्थन में ट्वीट किया। दरअसल महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने सबसे पहले लॉकडाउन लगा दिया था, इसलिए जावेद ने महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी से सीख लेने की बात कही है।

मुंबई. भारत इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। इसके बढ़ते केसों ने सबको परेशान किया हुआ है। केंद्र सरकार और राज्य सरकारें इस खतरनाक वायरस से छुटकारा पाने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं। हाल ही में सिंगर जावेद अख्तर ने कोरोना काल के महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के समर्थन में ट्वीट किया। दरअसल महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने सबसे पहले लॉकडाउन लगा दिया था, इसलिए जावेद ने महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी से सीख लेने की बात कही है।

Bollywood Tadka
जावेद ने ट्वीट कर लिखा- 'मैं इस बात को जानता हूं कि दूसरों को महाराष्ट्र सरकार और बॉम्बे म्युनिसिपल कॉपोरेशन (बीएमसी) से सबक लेने की बेहद जरूरत है। वे इस कोविड के खतरे से गजब की क्षमता के साथ लड़ रहे हैं।' जावेद का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस लाइक भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें दिल्ली और यूपी में लोग ऑक्सीजन की कमी से मर रहे हैं लेकिन महाराष्ट्र में ऑक्सीजन की कमी काफी हद तक नहीं है। इसलिए सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि महाराष्ट्र और बीएमसी ने अच्छा काम किया है। दिल्ली सरकार को इससे सीखने की जरूरत है।

Bollywood Tadka


javed akhtarpraisesmaharashtra governmentbmccovid-19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...