main page

बेटे की करतूत पर बोले पिता जावेद अख्तर, 'मैं कौन होता हूं नाक घुसाने वाला!'

Updated 17 January, 2020 12:17:04 PM

एक्टर फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर पूरी तरह से उन रयूमर्स से अंजान हैं, जिनमें उनके बेटे और शिबानी दांडेकर से शादी की बातें चल रही हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर पूरी तरह से उन रयूमर्स से अंजान हैं, जिनमें उनके बेटे और शिबानी दांडेकर से शादी की बातें चल रही हैं। गीतकार जावेद ने एक अंग्रेजी अख़बार को बताया कि वह उनकी प्राइवेसी का सम्मान करते हैं और उन्होंने कभी भी अपने बेटे से इस बारे में नहीं पूछा।

Bollywood Tadka, Farhan Shibani Images, Farhan Shibani Photos, Farhan Shibani Pictures

उन्होंने कहा, “मेरे पास कोई थॉट नहीं है। मैं उनसे मिलता रहता हूं। मैंने उनसे कभी नहीं पूछा और उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया। अगर इस तरह का कुछ भी हो रहा है और वह सोचता है कि उसे मेरे साथ शेयर करना चाहिए, तो वह मुझे बताएगा।"

Bollywood Tadka, Farhan Shibani Images, Farhan Shibani Photos, Farhan Shibani Pictures

उन्होंने यह भी कहा, “जब आपके बच्चे बड़े हो जाते हैं, तो वे मैच्योर हो जाते हैं, आप बच्चों की तरह उन्हें डील नहीं कर सकते। आपको उनकी प्राइवेसी और पर्सनल बातों का सम्मान करना होगा। मुझे नहीं लगता है कि माता-पिता को हर चीज में अपनी नाक घुसाने का अधिकार है, खासकर एक निश्चित उम्र के बाद ... मुझे पता है कि वे बहुत अच्छे दोस्त हैं, मुझे पता है कि वे एक साथ हैं, लेकिन यह सब उन पर निर्भर है।

Bollywood Tadka, Farhan Shibani Images, Farhan Shibani Photos, Farhan Shibani Pictures

फरहान और शिबानी बुधवार रात जावेद अख्तर और द वर्ल्ड ऑफ जावेद अख्तर के नाम से एक प्रदर्शनी में शामिल हुए, जिसमें उनकी तस्वीरें, पेंटिंग और पोस्टर थे। 

Edited By: Akash sikarwar

Javed AkhtarFarhan Akhtar Shibani Dandekar MarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...