main page

ड्रग्स मामले की कवरेज पर जावेद अख्तर ने मीडिया पर कसा तंज, कहा- करण जौहर की पार्टी में होने चाहिए थे किसान

26 September, 2020 08:57:31 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन केस में आए ड्रग्स एंगल की जांच के दौरान एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की गिरफ्तार किया। इस केस की जांच कर रही एनसीबी को इस मामले में कई बाॅलीवुड के स्टार्स तार जुड़ते नजर आए। रिया के बाद इस मामले में शुक्रवार को कुलप्रीत भी एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी समन भेजे जाने की खबर आई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन केस में आए ड्रग्स एंगल की जांच के दौरान एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की गिरफ्तार किया। इस केस की जांच कर रही एनसीबी को इस मामले में कई बाॅलीवुड के स्टार्स तार जुड़ते नजर आए। रिया के बाद इस मामले में शुक्रवार को कुलप्रीत भी एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी समन भेजे जाने की खबर आई है।

Bollywood Tadka

वहीं अब करण जौहर की एक पुरानी पार्टी को लेकर भी जबरदस्त विवाद हो रहा है, जिसमें ड्रग्स के इस्तेमाल का आरोप लगा था। इस पार्टी में कई सेलेब्स समेत जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर भी शामिल थीं। इन खबरों के सामने आने के बाद जावेद अख्तर का रिएक्शन सामने आया।

Bollywood Tadka

पोस्ट के जरिए उन्होंने मीडिया पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'अगर करण जौहर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता को टीवी चैनल्स की जिंदगी आसान हो जाती। उन्हें किसानों के प्रदर्शन और करण की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता! ऐसा लगता है कि करण की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट 'पार्टी' है'।

Bollywood Tadka

जावेद अख्तर ने इस पोस्ट में टीवी चैनल्स द्वारा सिर्फ किसान बिल से जुड़े विरोध की खबरों पर फोकस ना करके बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर हो रहे बवाल और करण जौहर की पार्टी को लेकर खबरें भी दिखाई जाने पर नाराजगी जाहिर की है। वहीं जावेग अख्तर को अपनी इस पोस्ट पर कई तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं। 

 

ड्रग केस की बात करें तो 25 सितंबर को NCB ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने NCB को एक वॉट्सऐप ग्रुप के बारे में बताया है। इस ग्रुप में सिर्फ तीन लोग थे जिनके नाम जया, करिश्मा और दीपिका हैं। दीपिका इस ग्रुप की एडमिनथीं और इसमें ज्यादातर ड्रग्स को लेकर बातें होती।करिश्मा ने NCB के आगे कबूल किया है कि वायरल चैट 2017 की थी जिसमें ग्रुप एडमिन दीपिका ने हैश मांगा था।

वहीं आज एनसीबी दीपिका पादुकोण से पूछताछ करेगा। पहले दीपिका से अकेले में पूछताछ होगी। इसके बाद दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बिठाया जाएगा। इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी आज ही पूछताछ की जाएगी। 


javed akhtarsarcastic commentmediacoveragekaran johardrugs partyZoya AkhtarDeepika PadukoneSara Ali KhanSUshant Singh RajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...