main page

शबाना आज़मी जल्द होगी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज, जावेद अख्तर ने कहा, 'कोई गंभीर चोट नहीं है'

23 January, 2020 12:03:04 PM

जावेद अख्तर ने पुष्टि की है कि शबाना आज़मी तेजी से ठीक हो रही हैं और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

बॉलीवुड तड़का टीम.  जावेद अख्तर ने पुष्टि की है कि शबाना आज़मी तेजी से ठीक हो रही हैं और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। गौरतलब है कि 18 जनवरी शनिवार को एक्ट्रेस शबाना आजमी कार दुर्घटना बुरी तरह घायल हो गई थीं। जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 

Bollywood Tadka

जावेद अख्तर ने मीडिया से बातचीत में कहा, “अच्छी खबर है। एमआरआई सहित सभी रिपोर्ट और हेल्थ रिपोर्ट सकारात्मक हैं। कोई गंभीर चोट नहीं आई है। हम सभी राहत की सांस ले सकते हैं। ” वह जल्द ही घर वापस लौट आएंगी। 

Bollywood Tadka

दरअसल, शबाना की कार टाटा सफारी स्टॉर्म शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक के रियर-एंड से टकरा गई थी। इसके बाद कार ड्राइवर कमलेश कामथ के खिलाफ लापरवाही से ड्राइविंग करने के लिए खालापुर पुलिस ने केस दर्ज किया है। हालांकि, इस हादसे में ड्राइवर भी घायल हो गया है।  

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक, जिस समय यह दुर्घटना हुई उस समय शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर भी उनके साथ थे, लेकिन वह दूसरी कार में थे जो उनके पीछे ही चल रही थी। 

Bollywood Tadka


Javed AkhtarShabana Azmi is recovering fastactress  Shabana AzmiShabana Azmi  accidentShabana Azmi imagesBollywood khabarBollywood updatesEntertainment news
loading...