main page

रक्षाबंधन की तस्वीर पर कुछ यूजर ने की जावेद अख्तर को ट्रोल करने की कोशिश, लेखक ने दिया करारा जवाब

Updated 08 August, 2020 05:26:59 PM

बॉलीवुड स्टार्स आए दिन ट्रोल होते ही रहते हैं। हाल ही में लेखक जावेद अख्तर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया हैं। लेखक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी पोस्टस लोंगो के साथ शेयर करते रहते हैं। लोग लेखक को ट्रोल करने का कोई मौका नही छोड़ते। लेकिन जावेद अख्तर भी लोगों के करारा जवाब देते हैं और उनकी बोलती बंद कर देते हैं।

मुंबई. बॉलीवुड स्टार्स आए दिन ट्रोल होते ही रहते हैं। हाल ही में लेखक जावेद अख्तर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया हैं। लेखक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी पोस्टस लोंगो के साथ शेयर करते रहते हैं। लोग लेखक को ट्रोल करने का कोई मौका नही छोड़ते। लेकिन जावेद अख्तर भी लोगों के करारा जवाब देते हैं और उनकी बोलती बंद कर देते हैं।Bollywood Tadkaलेखक ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने बेटे फरहान अख्तर और बेटी जोया अख्तर की तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में जोया फरहान को राखी बांधती हुई नजर आ रही थीं। तस्वीर के साथ जावेद ने लिखा, 'फरहान, जोया और राखी।' जावेद की इस तस्वीर पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

Bollywood Tadka
यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा आपका परिवार तो नास्तिक है। तो फिर ये विश्वास कहां से आया कि राखी का धागा बांधने के बाद भाई अपनी बहन की रक्षा करता है। ये तो एक हिंदू धार्मिक बिलीफ है।' यूजर के इस सवाल पर जावेद अख्तर भी चुप ना रहे। जावेद ने जवाब देते हुए लिखा, 'हमारे लिए रक्षाबंधन भारतीय संस्कृति का एक बहुत खूबसूरत ट्रैडिशन है।'

Bollywood Tadka
 बता दें कि जावेद अख्तर कभी भी कोई पोस्ट साझा करते हैं तो ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जावेद हर बात का जवाब बड़ी ही बेबाकी से देते हैं। जावेद खुद इन ट्रोलर्स को बेहतरीन तरीके से जवाब देकर चुपर कर देते हैं।

: Smita Sharma

Javed AkhtartrolledsharedRakshabandhanpictureauthorgivesreplyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...