main page

कंगना की फिर बढ़ी मुश्किलें, जावेद अख्तर मानहानि मामले में कोर्ट ने जारी किया वारंट

01 March, 2021 04:03:33 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत फिर से मुसीबत में फंसती हुई नजर आ रही है। जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे में अंधेरी मजिस्ट्रेट ने एक्ट्रेस के खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया है। जावेद ने कंगना पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया था।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत फिर से मुसीबत में फंसती हुई नजर आ रही है। जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे में अंधेरी मजिस्ट्रेट ने एक्ट्रेस के खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया है। जावेद ने कंगना पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया था।

Bollywood Tadka
कंगना को कोर्ट ने समन जारी कर पेश होने के लिए कहा था। कंगना को कोर्ट ने 1 फरवरी को समन जारी किया था और 1 मार्च को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा था लेकिन एक्ट्रेस कोर्ट में पेश नही हुई। अब कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया है। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा- वह समन को उच्च न्यायालय में चुनौती देंगे। मामले की अगली सुनवाई 26 मार्च को होगी।

Bollywood Tadka

बता दें जावेद ने कंगना पर उनके खिलाफ गलत बयानबाजी करने का आरोप लगाया था। जावेद ने कहा था कि कंगना ने उनके खिलाफ कई न्यूज चैनलों में जाकर गलत बयान दिए हैं। जिसकी वजह से उनकी छवि पर गहरा असर पड़ा है। सिंगर ने एक्ट्रेस के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी।

Bollywood Tadka


javed akhtardefamation casemumbai magistrate courtissueswarrantagainstkangana ranautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...