main page

कभी अपने पिता की कॉमेडी को बिलकुल पसंद नहीं करते थे जावेद जाफरी, खुद बताई वजह

30 May, 2020 06:17:12 PM

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने जगदीप सिंह लोगों में अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए मशहूर हैं। आज भी लोग उनकी कॉमेडी को काफी पसंद करते हैं, लेकिन बता दे जगदीप की कॉमेडी से उनके बेटे जावेद जाफरी नाखुश थे। इस बात का खुलासा जावेद ने खुद किया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने जगदीप सिंह लोगों में अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए मशहूर हैं। आज भी लोग उनकी कॉमेडी को काफी पसंद करते हैं, लेकिन बता दे जगदीप की कॉमेडी से उनके बेटे जावेद जाफरी नाखुश थे। इस बात का खुलासा जावेद ने खुद किया था।

Bollywood Tadka
जावेद का कहना है कि पिछली सदी के सातवें और आठवें दशक की कुछ अंग्रेजी पत्रिकाएं उनके पिता की कॉमेडी को लाउड कॉमेडी लिखती थीं। इसलिए वो अपने पिता की कॉमेड को पसंद नहीं करते थे। इस पर उनके पिता ने उन्हें समझाया था कि उस दौरान में लोगों को साधारण कॉमेडी देखने में ही मजा आता था।

Bollywood Tadka
उस समय में कॉमेडी कलाकारों के लिए स्क्रिप्ट बहुत कम लिखी जाती थी और उन्हें अपने मन से ही एक्शन कॉमेडी के जरिए लोगों को हंसाने को कहा जाता था। 
चार्ली चैपलिन और लॉरेल-हार्डी जैसे कॉमेडियन्स भी अपनी एक्शन कॉमेडी के लिए ही जाने जाते थे। पिता की ऐसी बाते सुनकर जावेद की सोच बदल गई और अपने पिता की कॉमेडी को पसंद करने लगे। 


javed jaffreyrevealedneverlikefathercomedyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...