main page

पिता को अंतिम विदाई देने के बाद जावेद जाफरी ने मीडिया का किया शुक्रिया, बोले 'आप लोगों ने चाय-पानी पिया या नहीं'

Updated 10 July, 2020 11:41:11 AM

मशहूर एक्टर और कॉमेडियन जगदीप का 8 जुलाई को निधन हो गया। बीते गुरूवार उनके पार्थिव शरीर को मजगांव के मुस्तफा बाजार सिया कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। जगदीप के अंतिम विदाई देने वहां उनके परिवार के अलावा कई फिल्मी स्टार्स भी शामिल हुए। एक्टर को अंतिम विदाई देते समय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं। इस बीच जगदीप को अंतिम विदाई के बाद उनके बेटों का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जो लोगों ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर और कॉमेडियन जगदीप का 8 जुलाई को निधन हो गया। बीते गुरूवार उनके पार्थिव शरीर को मजगांव के मुस्तफा बाजार सिया कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। जगदीप के अंतिम विदाई देने वहां उनके परिवार के अलावा कई फिल्मी स्टार्स भी शामिल हुए। एक्टर को अंतिम विदाई देते समय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं। इस बीच जगदीप को अंतिम विदाई के बाद उनके बेटों का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जो लोगों ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। 

Bollywood Tadka


वीडियो में जब जावेद जाफरी, मीजान जाफरी और नावेद जाफरी पिता के अंतिम संस्कार के बाद मीडिया के पास आते है और उन्हें कहते हैं कि सॉरी हम लोगों की वजह से आपको लेट हुआ, इसमें मीडियो वाले कहते हैं कि ऐसी कोई बात नही हैं। फिर जावेद जाफरी पूछते हैं कि आप लोगों का चाय-पानी हुआ या नहीं।


इसके बाद जावेद और उनके भाई ने मीडिया का शुक्रिया भी कहा और कहा कि आप लोगों का बहुत शुक्रिया, जो भी लोगों ने मैसेज भेजे। हम सबका मैसेज नहीं देख पाए, हम सोशल मीडिया पर नहीं आ पाए। 70 साल हमारे पिता ने इंडस्ट्री को दिए हैं और आज उन्हें बहुत प्यार मिल रहा है। आप लोग उनके लिए दुआ करते रहिए। जाते जाते नावेद जाफरी ने कहा, 'आपका बहुत-बहुत शुक्रिया कि आप लोग आए।'

Bollywood Tadka
बता दें जगदीप ने 81 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन के बाद उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा और अब तक सितारे और उनके चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया पर सांत्वना दे रहे हैं।

Edited By: suman prajapati

Javed JaffreythankedmediafatherjagdeepfuneralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...