main page

Movie Review: रिश्तों के बदलते पैमानों के साथ एंटरटेन करती है सैफ की 'जवानी जानेमन'

31 January, 2020 12:40:57 PM

फैंस के काफी लंबे इंतजार के बाद आखिर सैफ अली खान की स्टारर फिल्म ''जवानी जानेमन'' 31 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। नितिन कक्कर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म समाज में बदलते रिश्तों पर आधारित है। रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को रिलीजिंग के पहले दिन ही काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं, जैसा कि बॉक्स ऑफिस पर इसका असर देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस के काफी लंबे इंतजार के बाद आखिर सैफ अली खान की स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' 31 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। नितिन कक्कर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म समाज में बदलते रिश्तों पर आधारित है। रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को रिलीजिंग के पहले दिन ही काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं, जैसा कि बॉक्स ऑफिस पर इसका असर देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka

कहानी की बात करें तो फिल्म में 40 साल का जसविंदर उर्फ जैज (सैफ अली खान) को कि बहुत ही खुशमिजाज इंसान है और लाइफ को खुलकर जीता है। जैज को देर रात तक पार्टी करना, लड़कियों के साथ घूमना और फलर्ट करना काफी पसंद है। लेकिन वो हमेशा अपनी जिम्मेदारियों से भागता रहता है। तभी जैज की लाइफ में टिया (आलिया फर्नीचरवाला) नाम की लड़की आती है, जिसके साथ वो फलर्ट करने की कोशिश करता है। लेकिन बाद में उसे खबर होती है कि टिया उसकी बेटी है जो शादी से पहले प्रेग्नेंट है। यह सब मालूम होने के बाद वो टिया से दूर रहने की कोशिश करता है और टिया का बाप बनने की जिम्मेदारियों से पीछे हटता है, लेकिन टिया उसे नही छोड़ती। अब ये सब सामने आने के बाद जैज टिया को अपनाता है या इस जिम्मेदारी से भाग जाता है। ये जानने कि लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

Bollywood Tadka

एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में सैफ का जैज के किरदार में अभिनय काफी इंट्रेस्टिंग है। सैफ बेटी के बाप के किरदार से लेकर मन-मस्ती करने में पूरे फिट बैठे है। फिल्म में तब्बू का किरदार भी सराहनीय है, भले ही वो स्क्रीन में कम समय नजर आईं, लेकिन उसके अभिनय ने भी दर्शकों के दिल को जीत लिया। वहीं फर्स्ट फिल्म से डेब्यू करने वाली आलिया ने फिल्म के लिए पूरी मेहनत की है, जो कि पर्दे पर बखूबी देखने को मिली है। कुब्रा सैत, चंकी पांडे ने भी अच्छा काम किया है।

Bollywood Tadka

डायरेक्शन- डायरेकर नितिन कक्कड़ ने फिल्म में जान डालने की पूरी कोशिश की है। उसने फिल्म को पर्दे पर बहुद ही खूबसूरत ढंग से पर्दे पर उतारा है। फिल्म के म्यूजिक की इसके गानों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया। सैफ अली खान का सॉन्ग ओले ओले ने बखूबी फैंस का दिल जीता है। यानी फिल्म का म्यूजिक एवरेज रहा। हुसैन दलाल और अब्बास दलाल के डायलॉग भी लोगों के मन में घर कर सकते हैं। 


jawani janemanmovie reviewBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...