main page

'जवानी जानेमन' का न्यू लुक वायरल, सैफ अली खान का ये अंदाज देख आ जाएगी हंसी

Updated 07 January, 2020 05:38:04 PM

एक्टर सैफ अली खान की फिल्म ''जवानी जानेमन'' का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलिया फर्नीचरवाला अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। बहुद जल्द सैफ और अलिया की स्टारर फिल्म पर्दे पर रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म का न्यू लुक वायरल हुआ है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलिया फर्नीचरवाला अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। बहुद जल्द सैफ और अलिया की स्टारर फिल्म पर्दे पर रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म का न्यू लुक वायरल हुआ है।

वायरल पोस्टर में सैफ और आलिया का बेहद फनी लुक नजर आ रहा है। सैफ अली खान इन दौरान रेड एंड व्हाइट कलर के फनी आउटफिट में नजर आ रहे हैं और आलिया का भी मस्ती के साथ बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज होगा और फिल्म 31 जनवरी को पर्दे पर हिट होगी। पहले ये फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्ममेकर्स ने इसकी डेट बदलकर आगे बढ़ा दी। फिल्म की बात करें तो इसमें सैफ और आलिया के अलावा तब्बू भी नजर आएंगी।

Edited By: Vikas Sharma

jawaani janemannewlookoutBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...