FacebookTwitterg+Mail

Video: कपिल के शो में देखें अक्षय का केसरी रंग और जाबाज जवानों की मोहब्बत

jawan sing romantic song for wife at the kapil sharma show
12 March, 2019 05:43:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में अक्षय कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। हाल ही में मेकर्स ने इस शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया, जिसे देखने के बाद यह तो साफ है कि यह एपिसोड देशभक्ति से भरपूर होने वाला है। वीडियो में एक आ.ए.एफ का जवान अपनी पत्नी के लिए 'पल-पल दिल के पास' गाना गा रहे हैं। अक्षय कुमार ने कहा कि जब भी आप यूनिफार्म में किसी जवान को देखें तो उसे सैल्यूट करें। वहीं कपिल शर्मा कहते हैं कि  आप लोग हमारे लिए जो करते हैं उसका कर्ज हम कभी नहीं चुका सकते हैं।

 

 

फिल्म 'केसरी' की बात करें तो यह साल 1897 के ऐतिहासिक 'सारागढ़ी युद्ध' पर आधारित है। केसरीभारतीय इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाई मानी जाती है। इसमें सिख सैनिकों ने सारागढ़ी किला बचाने के लिए पठानों के साथ आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी थी। फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी। 


 
 
 
 


jawanromantic song wife the kapil sharma show kapil sharma akshay kumarBollywood Bollywood News and GossipLatest Television News TV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...