main page

मंदिर के बाहर जय भानुशाली ने गरीबों में बांटे पैसे, एकता कपूर ने भी लिया शनि देव का आशीर्वाद

Updated 17 January, 2021 11:49:41 AM

बी-टाउन स्टार्स की ईश्वर में अटूट श्रद्धा है। स्टार्स को अक्सर फैमिली के साथ अलग-अलग मंदिरों को दर्शन करते हुए देखा जाता है।  हाल ही में प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर और एक्टर जय भानुशाली को शनि मंदिर के बाहर देखा गया।

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स की ईश्वर में अटूट श्रद्धा है। स्टार्स को अक्सर फैमिली के साथ अलग-अलग मंदिरों को दर्शन करते हुए देखा जाता है।  हाल ही में प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर और एक्टर जय भानुशाली को शनि मंदिर के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए एकता ने हाथों में मास्क पहना था। जैसे ही एकता मंदिर के बाहर निकलीं तो पैपराजी ने एकता को कैमरा में कैप्चर कर लिया।

Bollywood Tadka

इस दौरान एकता ब्लैक जैकेट और स्किनफिट जैगिंग में कैजुएल दिखीं।

Bollywood Tadka

वहीं जय की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट और जींस में दिखे। दर्शन के बाद जय ने मंदिर के बाहर मौजूद गरीबों को पैसे बांटे।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

एकता के काम की बात करें तो उन्होंने अपने सास-बहू टीवी सीरियल्ज ने खूब शोहरत पाई है। वो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर-घर की', 'कसौटी जिंदगी की', जैसे कई सुपरहिट शोज का निर्माण कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा वह कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकीं हैं। वहीं जय भी कई सीरियल्स में दिख चुके हैं। जय सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर  बेटी तारा संग क्यूट तस्वीरें शेयर करते हैं। 
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

: Smita Sharma

jay bhanushaliekta kapoorspottedshani mandirjuhuBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...