main page

दुल्हन की तरह सजी जय-माही की डेढ साल की बेटी, व्हाइट शरारा में राजकुमारी लग रहीं है तारा

Updated 24 March, 2021 03:37:24 PM

सेलिब्रिटीज से लेकर आम आदती तक हर कोई सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ा है। लगभग सभी स्टार्स अक्सर अपनी फैमिली से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। ऐसी ही एक स्टार जोड़ी माही विज और जय भानुशाली की है। ये कपल भी सोशल मीडिया पर काफी ​एक्टिव रहता है। हाल ही में कपल ने अपनी डेढ साल की बेटी तारा भानुशाली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  इन तस्वीरों में तारा दुल्हन रूप में नजर आ रही हैं।

मुंबई: सेलिब्रिटीज से लेकर आम आदती तक हर कोई सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ा है। लगभग सभी स्टार्स अक्सर अपनी फैमिली से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। ऐसी ही एक स्टार जोड़ी माही विज और जय भानुशाली की है।

Bollywood Tadka

 ये कपल भी सोशल मीडिया पर काफी ​एक्टिव रहता है। हाल ही में कपल ने अपनी डेढ साल की बेटी तारा भानुशाली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  इन तस्वीरों में तारा दुल्हन रूप में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तारा के लुक की बात करें तो वह व्हाइट शरारा सूट में राजकुमारी लग रही हैं। हाथों में कड़े, सिर पर मांग टीका और हेयरबैंड लगाए नन्हीं तारा बेहद क्यूट लग रही हैं। तारा ने अपने सिर पर व्हाइट चुन्नी भी ली हैं।

Bollywood Tadka

बेटी की तस्वीर शेयर कर जय भानुशाली ने लिखा-'जब तारा का जन्म हुआ तो मैं चाहता था कि वह तेजी से बढ़े और अब जब वह बड़ी हो रही है तो आपको लगता है कि वह क्यों बड़ी हो रही है ... राजकुमारी।' 


तस्वीरों के अलावा तारा का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में वह गार्डन में नजर आ रही हैं। वह गार्डन में गोल-गोल घूम रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में आलिया भट्ट की फिल्म राजी का साॅन्ग दिलबरो चल रहा है। फैंस तारा की इन तस्वीरों को और वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

जय और माही ने  11 नवंबर 2011 को 'लास वेगास' में शादी रचाई थी। कपल के 3 बच्चे हैं राजवीर, खुशी और तारा। जहां तारा कपल की अपनी बेटी है तो, वहीं राजवीर और खुशी उनके गोद लिए हुए बच्चे हैं।  कपल इन्हें अपने बच्चों की तरह ही प्यार करता है, लेकिन फिर भी कई बार कपल को अपने बच्चों के बीच भेदभाव करने जैसी बातें सुनने को मिलती हैं। कुछ दिन पहले ही यूजर्स द्वारा गोद लिए बच्चों को छोड़ने की बात कही जाने पर कपल ने ओपन लेटर लिखा था। 

Content Writer: Smita Sharma

jay bhanushalimahhi vijdaughtertara bhanushalibridal lookspicturesvideoBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...