main page

तारा ने पिता जय भानुशाली को डेडिकेट किया 'पापा मेरे पापा' सॉन्ग, एक्टर की लाडली के क्यूट एक्सप्रेशन ने जीता फैंस का दिल

Updated 04 December, 2021 10:45:29 AM

एक्टर और एंकर जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा बेहद क्यूट है। तारा के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें फैंस खूब प्यार भी देते हैं। हाल ही में जय ने तारा का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है। तारा ने इस वीडियो के जरिए अपने पापा जय को एक गाना डेडिकेट किया है।

मुंबई. एक्टर और एंकर जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा बेहद क्यूट है। तारा के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें फैंस खूब प्यार भी देते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में जय ने तारा का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है। तारा ने इस वीडियो के जरिए अपने पापा जय को एक गाना डेडिकेट किया है। 

Bollywood Tadka
वीडियो में तारा कलरफुल में नजर आ रही है। इसके साथ तारा ने दो चोटियां की हुई हैं। तारा ने पापा जय को 'पापा मेरे पापा' गाना डेडिकेट किया है। इस गाने पर तारा लिपसिंग करती और क्यूट एक्सप्रेशन देती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो शेयर करते हुए जय ने लिखा- पापा मेरे पापा ये वीडियो तब शूट किया गया जब मैं बिग बॉस के घर में था। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें इससे पहले जय ने पत्नी माही और लाडली तारा से साथ बेडरूम से तस्वीर शेयर की थी। बिग बॉस के घर में जय का खेल कुछ खास नहीं रहा, जिस वजह से जय आठ हफ्तों के बाद घर से बेघर हो गए। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

jay bhanushalisharescute videodaughter taraBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...