main page

जय भानुशाली की पत्नी माही ने शेयर की डिलीवरी रूम की तस्वीर, बोली- बच्चे को जन्म देना आसान नहीं होता

10 April, 2021 11:28:16 AM

एक्टर जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा डेढ़ साल की हो चुकी है। माही ने जब तारा को जन्म दिया था उस पल को एक बार फिर याद किया है। माही ने सोशल मीडिया पर डिलवरी रूम की तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा डेढ़ साल की हो चुकी है। माही ने जब तारा को जन्म दिया था उस पल को एक बार फिर याद किया है। माही ने सोशल मीडिया पर डिलवरी रूम की तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में माही डिलीवरी रूम में बेड पर लेटी हुई है और बेटी तारा को गोद में लिया हुआ। पति जय भी साथ में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए माही ने लिखा- यदि आपने सी- सेक्शन से बच्चे को जन्म दिया है तो यह सच में काफी मुश्किल होता है। बच्चे को जन्म देना कभी भी आसान नहीं होता है। सबसे कठिन समय होता है जब आपका सी- सेक्शन हुआ हो और आपको बच्चे का पोषण करना होता है। एक तो आपके टांके और शरीर का दर्द क्योंकि नॉर्मल डिलिवरी से यह काफी अलग होता है। लेकिन मुझे लगता है कि जीवन में होने वाली हर चीज आपको मजबूत बनाती है और हम जानते हैं कि हम महिलाओं से ज्यादा मजबूत कोई और नहीं हैं। उन सभी माताओं को, जिन्होंने बच्चों को इन कठिन तरीकों से जन्म दिया है, लेकिन जब हम अपने बच्चे को देखते हैं, तो सारा दर्द कम हो जाता है। यह एक आशिर्वाद की तरह है।

Bollywood Tadka
बता दें जय और माही ने 2010 में शादी की थी। शादी के 9 साल बाद तारा का जन्म हुआ था। इसके अलावा जय और माही ने अपने केयरटेकर के दो बच्चों खुशी और राजवीर को गोद लिया है। दोनों की परवरिश और पढ़ाई का खर्चा जय और माही ही उठाते हैं।

Bollywood Tadka

 


jay bhanushaliwife mahhi vjsharephotodelivery roomtaraBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...