main page

Video: फैन के तस्वीर क्लिक करने पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- जाकर तमीज सीखो

Updated 19 March, 2019 10:34:08 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन अक्सर मीडिया पर भड़क जाती हैं। इस बात से कोई भी अंजान नहीं है कि जया को बिल्कुल भी नहीं अच्छा लगता है जब कोई उनकी तस्वीर खींचता है। कई मौकों पर देखा गया है जब जया मीडिया वालों पर और फोटोग्राफर्स पर इस बात के लिए बरस जाती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन अक्सर मीडिया पर भड़क जाती हैं। इस बात से कोई भी अंजान नहीं है कि जया को बिल्कुल भी नहीं अच्छा लगता है जब कोई उनकी तस्वीर खींचता है। कई मौकों पर देखा गया है जब जया मीडिया वालों पर और फोटोग्राफर्स पर इस बात के लिए बरस जाती हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। दरअसल, सोमवार को जया करण जौहर की मां हीरू जौहर के 76 वें जन्मदिन का हिस्सा बनने गईं थी। जब वह रेस्टोरेंट से बाहर निकल कर अपनी गाड़ी की तरफ जा रही थीं तभी एक फैन अपने मोबाइल उनकी तस्वीर खींचने की कोशिश की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#jayabachchan at #hiroojohar birthday lunch @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 18, 2019 at 4:12am PDT

जया इस बात से बेहद नाराज हो गई। जया को ऐसा करते देख वो शख्स वहां से जाने लगा। इसके बाद जया ने उसे वापिस बुलाया और कहा कि आप मेरी बिना परमिशन के तस्वीर क्यों ले रहे थे, क्या आपने इसके लिए मुझसे पूछा, तमीज सीखो। इसके बाद जया आगे बढ़ी तो एक और शख्स उनकी फोटो खींचने के लिए खड़ा था। इसके बाद जया ने उस शख्स से कहा कि Don't do that, आपने अभी उसे नहीं देखा। 

Bollywood Tadka,जया बच्चन इमेज,जया बच्चन फोटो,जया बच्चन पिक्चर

बता दें कि एक बार जब शो में करण जौहर ने जब श्वेता और अभिषेक से जया बच्चन की इस तरह के बर्ताव के बारे में पूछा तो उनका जवाब चौंकाने वाला था। दोनों ने बताया-'जया बच्चन को claustrophobic हैं। यह एक ऐसी मानसिक स्थिति है जिसमें इंसान अचानक भीड़ को देखकर परेशान हो जाता है।' 

: Smita Sharma

jaya bachchanblastpersonpicturewithout permissionBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...