main page

बहू ऐश्वर्या की पीठ पीछे बुराई नहीं करतीं जया बच्चन, बोलीं- अगर मुझे उसकी कोई बात पसंद नहीं आती तो मुंह पर बोल देती हूं

Updated 01 March, 2023 01:05:53 PM

सास-बहू का रिश्ता बाकी सब रिश्तों से बिल्कुल अलग और खास होता है। सास-बहू के बीच खिट-पिट होना आम सी बात है, फिर वो चाहे बॉलीवुड में हो या आम परिवार में। कई बार कुछ बातों को लेकर सास-बहुओं के बीच तकरार शुरू हो जाती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की सास जया बच्चन संग कैसी बॉन्डिंग है, इसको लेकर जया कई बार खुलासा कर चुकी हैं। एक्ट्रेस बता चुकी है कि जब उनको बहू ऐश्वर्या की कोई बात पसंद नहीं आती है तो वह उनको मुंह पर ही बोल देती हैं, पीठ पीछे कोई राजनीति नहीं करती हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. सास-बहू का रिश्ता बाकी सब रिश्तों से बिल्कुल अलग और खास होता है। सास-बहू के बीच खिट-पिट होना आम सी बात है, फिर वो चाहे बॉलीवुड में हो या आम परिवार में। कई बार कुछ बातों को लेकर सास-बहुओं के बीच तकरार शुरू हो जाती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की सास जया बच्चन संग कैसी बॉन्डिंग है, इसको लेकर जया कई बार खुलासा कर चुकी हैं। एक्ट्रेस बता चुकी है कि जब उनको बहू ऐश्वर्या की कोई बात पसंद नहीं आती है तो वह उनको मुंह पर ही बोल देती हैं, पीठ पीछे कोई राजनीति नहीं करती हैं। 

Bollywood Tadka

 

जब एक इंटरव्यू में जया बच्चन से बहू ऐश्वर्या संग रिश्ते के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि वह मेरी दोस्त है। अगर मुझे उसकी कोई बात पसंद नहीं आती है तो मैं मुंह पर बोल देती हूं। मैं पीठ के पीछे कोई राजनीति नहीं करती। वहीं जब ऐश्वर्या को जया की कोई बात बुरी लगती है तो वह भी सामने से बोल देती हैं। जया ने कहा कि वह थोड़ा से ज्यादा ड्रामा कर लेती हैं, वहीं ऐश्वर्या को थोड़ा लिहाज करना पड़ता है।

 

 

जया बच्चन ने बताया था कि हम दोनों को घर पर बैठकर फालतू की बातें करना पसंद है। ऐश्वर्या के पास टाइम कम होता है, लेकिन वह जो भी करती है, उसमें हम एंजॉय करते हैं। 

Bollywood Tadka


एक इंटरव्यू में जया बच्चन बहू की तारीफ भी कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि मेरी बहू मिस वर्ल्ड है। वह आराध्या का ध्यान एक नर्स की तरह रखती है। 

बता दें, धूम 2 की शूटिंग के दौरान जया और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या से प्यार हो गया था और दोनों 14 जनवरी 2007 को सगाई कर ली थी। कपल ने 20 अप्रैल 2007 को मुंबई में बच्चन निवास प्रतीक्षा में शादी रचाई थी। शादी के 4 साल बाद ऐश्वर्या-अभिषेक ने 16 नवंबर 2011 को  बेटी आराध्या बच्चन का स्वागत किया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Jaya Bachchanevildaughter-in-lawAishwarya BachchanbackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...