main page

बेटी और नाती-नातिन संग मुंबई लौटीं जया बच्चन, एयरपोर्ट पर 'मिसेज बच्चन' का दिखा ऐसा लुक

Updated 10 January, 2021 11:07:43 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह अपने बयानों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। वह जब भी बोलती हैं तो अपने जवाब से लोगों का मुंह बंद करवा देती है।सुशांत केस में आए ड्रग मामले पर बयान देकर तो जया काफी सुर्खियों में रही थीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह अपने बयानों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। वह जब भी बोलती हैं तो अपने जवाब से लोगों का मुंह बंद करवा देती है।सुशांत केस में आए ड्रग मामले पर बयान देकर तो जया काफी सुर्खियों में रही थीं।

Bollywood Tadka

हाल ही में जया बच्चन को बेटी श्रेता बच्चन नंदा, नाती अगस्त्या नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान 72 की 'मिसेज बच्चन' ब्लू एंड ग्रे कलर की आउटफिट में दिखीं। उन्होंने अपने लुक शेड्स और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। वहीं नव्या व्हाइट लुक में कूल नजर आईं। श्वेता के लुक की बात करें तो वह ऑल ब्लैक लुक में दिखी।

Bollywood Tadka

वहीं अगस्त्या ब्लैक हुडी और ट्राउजर में हैंडसम दिखे। कोरोना से बचाव के लिए सबने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। जया बच्चन कीकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जया लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। वहीं श्वेता भी फिल्मी दुनिया से दूर ही रहती हैं। अगस्तया की बात करें तो खबरें हैं कि वह जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Jaya BachchanspottedairportShweta Bachchan NandaNavya Naveli NandaAgastya NandaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...