main page

BJP सांसद और एक्टर रवि किशन पर जया का हमला, कहा- 'जिस थाली में खाते हैं, उसी में करते हैं छेद'

15 September, 2020 11:39:53 AM

राज्‍यसभा सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन ने हाल ही में भाजपा सांसद रवि किशन पर हमला बोला। उन्होंने मंगलवार को ऊपरी सदन में कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है।

मुंबई: राज्‍यसभा सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन ने हाल ही में भाजपा सांसद रवि किशन पर हमला बोला। उन्होंने मंगलवार को ऊपरी सदन में कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है।

Bollywood Tadka

फिल्म उद्योग रोजाना पांच लाख लोगों को सीधा रोजगार देता है। बता दें कि सोमवार को लोकसभा में रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा-'कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया। जो बॉलीवुड उद्योग से ही हैं। ये शर्मनाक है। जिस थाली में खाते हैं, उसमें ही छेद करते हैं। ये गलत बात है। फिल्म उद्योग को सरकार के समर्थन की जरूरत है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि रवि किशन ने लोकसभा में सोमवार को देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग के मामले पर चिंता जताई थी। रवि किशन ने लोकसभा में कहा था, 'भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है।

Bollywood Tadka

कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े।


jaya bachchantargetravi kishanrajya sabhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...