main page

डिजिटल डेब्यू करने जा रही दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्‍चन, वेब सीरीज ‘सदाबहार’ में आएंगी नजर

Updated 27 June, 2021 06:39:27 PM

दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन जल्द ही अपने डिजिटल करियर की शुरुआत करेंगी। एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘सदाबहार’ के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। जया बच्चन ने इस साल फरवरी के महीने से इस सीरीज की शूटिंग शुरू की थी। हालांकि बीच में कोरोना की दूसरी लहर के कारण कुछ समय के लिए शूंटिग रोकनी पड़ी थी। कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। सदाबहार की टीम ने इस हफ्ते 2 सीक्वेंस की शूटिंग कर ली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन जल्द ही अपने डिजिटल करियर की शुरुआत करेंगी। एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘सदाबहार’ के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। 


जया बच्चन ने इस साल फरवरी के महीने से इस सीरीज की शूटिंग शुरू की थी। हालांकि बीच में कोरोना की दूसरी लहर के कारण कुछ समय के लिए शूंटिग रोकनी पड़ी थी। कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। सदाबहार की टीम ने इस हफ्ते 2 सीक्वेंस की शूटिंग कर ली है।


रिपोर्ट्स की मानें तो यह शो दो सीक्वेंस में शूट होगा। इसे बायो-बबल में शूट किया जाएगा, यूनिट में केवल 50 लोग ही उपलब्ध होंगे। स्टोरी अभी रियल लोकेशन पर शूट होनी बाकी है। शो के मेकर्स अभी चीजों पर ध्यान देते हुए सभी सावधानियां बरत रहे हैं। सभी को सुरक्षित रखने को प्रयास कर रहे हैं। 

 

बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज में जया का किरदार काफी अहम होगा। जया पांच साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगी।
  

Content Writer: suman prajapati

Jaya Bachchandigital debutweb seriesSadabaharBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...