main page

#JCBKiKhudayi ने सोशल साइट पर मचाई सनसनी, भावुक 'JCB' ने फैंस का किया थैंक्स

Updated 03 June, 2019 11:31:30 AM

सोशल मीडिया पर इन दिनों JCB ने सनसनी मचाई हुई है। कई दिनों से ट्विटर पर  #JCBkikhudai टॉप ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर जेसीबी मशीन पर बने रहे मीम्स की बाढ़ ही आ गई है। सेलेब्रिटी से लेकर ट्विटर यूजर्स ने जेसीबी को जमकर ट्रेंड करवा दिया है।

मुंबई: सोशल मीडिया पर इन दिनों JCB ने सनसनी मचाई हुई है। कई दिनों से ट्विटर पर  #JCBkikhudai टॉप ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर जेसीबी मशीन पर बने रहे मीम्स की बाढ़ ही आ गई है। सेलेब्रिटी से लेकर ट्विटर यूजर्स ने जेसीबी को जमकर ट्रेंड करवा दिया है।

 

वहीं ट्रेंड होने के बाद जेसीबी ने भी लोगों का शुक्रिया किया है। JCB Machines ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- 'आज हम भारत में जेसीबी के लिए दिखाए गए प्यार से बहुत खुश हैं। भारतीयों ने #JCBKiKhudai पूरे देश में ट्रेंड करा दिया। आपके उत्साह और समर्थन के लिए हमारे ग्राहकों और प्रशंसकों को धन्यवाद!'

Bollywood Tadka

 

क्यों बन रहे हैं जेसीबी पर मीम्स

भारत में जब जेसीबी मशीन खुदाई करती है तो वहां काफी लोगों की भीड़ मौजूद होती है। जो फालतू में अपना टाइम खुदाई देखकर वेस्ट करते हैं। इसी बात को लेकर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर जोक्स बनाए जा रहे थे लेकिन किसी वजह से ज्यादा वायरल नहीं हुए थे।

Bollywood Tadka

हालांकि जैसे ही लोकसभा चुनाव खत्म हुआ तो सोशल मीडिया से राजनीति की विदाई हो गई और जेसीबी की धमाकेदार एंट्री हो गई।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस सनी लियोन ने भी जेसीबी मशीन पर खड़े को एक तस्वीर शेयर की थी। सनी की इस तस्वीर के बाद यह और भी ट्रेंड करने लगा। तस्वीर के साथ सनी ने कैप्शन में लिखा था- Career change!? LOL
Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

jcbthankindian fanstrendJCBKiKhudayimemesjokessocial mediaOffbeat

loading...