main page

यौन उत्पीड़न मामले में जितेंद्र को हाईकोर्ट से मिली राहत

Updated 18 March, 2018 11:51:19 AM

बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र को यौन उत्पीड़न मामले में हिमाचल हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। कोर्ट ने यौन उत्पीड़न के मामले में आगे की कार्रवाई और जांच पर रोक लगा दी है। पिछले दिनों एक्टर की कजिन ने रेप के आरोप लगाए थे। पुलिस ने 16 फरवरी को कजिन की शिकायत के आधार पर एक्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र को यौन उत्पीड़न मामले में हिमाचल हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। कोर्ट ने यौन उत्पीड़न के मामले में आगे की कार्रवाई और जांच पर रोक लगा दी है। पिछले दिनों एक्टर की कजिन ने रेप के आरोप लगाए थे। पुलिस ने 16 फरवरी को कजिन की शिकायत के आधार पर एक्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था।

हाई कोर्ट ने मामले की सुनवाई को 23 मई को सूचीबद्ध किया था। जितेंद्र ने दावा किया था कि पुलिस ने कोई प्राथमिक जांच या सबूत के बिना प्राथमिकी दर्ज की। जितेन्द्र के वकील ने कहा कि पुलिस ने उनसे कोई सवाल नहीं किया और न ही FIR की कॉपी दी। यह आरोप गलत है और उनको खराब करने के लिए एक साजिश रची जा रही है। इस बीच, महिला पुलिस स्टेशन, शिमला में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (आक्रमण या आपराधिक बल के तहत महिला को अपनी विनम्रता को अपमानित करने के इरादे से) के तहत दर्ज प्राथमिकी में आगे की कार्रवाई पर फिलहाल रोक लगा दी गई है।

:

jeetendrasexual harassment casehigh court

loading...