main page

फिल्म 'पद्मावत' को लेकर करणी सेना के सदस्य जीवन सिंह सोलंकी ने दिया ये बयान

Updated 15 January, 2018 04:08:41 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण की फिल्म ''पद्मावत'' को सेंसर की ओर से रिलीज की मंजूरी मिलने के बाद भी विरोध जारी है। हाल ही में करणी सेना के एक सदस्य जीवन सिंह सोलंकी ने फिल्म को लेकर बयान दिया कि हमने 12 तारीख को सेंसर बोर्ड का घेराव किया था लेकिन हमारी सुनवाई नही हो रही है हमारी कोशिश है कि ये फ़िल्म पूरे भारत मे बैन हो। उन्होंने कहा कि हम रानी पद्मावती का अपमान बिल्कुल बर्दास्त नही करेंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' को सेंसर की ओर से रिलीज की मंजूरी मिलने के बाद भी विरोध जारी है। हाल ही में करणी सेना के एक सदस्य जीवन सिंह सोलंकी ने फिल्म को लेकर बयान दिया कि हमने 12 तारीख को सेंसर बोर्ड का घेराव किया था लेकिन हमारी सुनवाई नही हो रही है हमारी कोशिश है कि ये फ़िल्म पूरे भारत मे बैन हो। उन्होंने कहा कि हम रानी पद्मावती का अपमान बिल्कुल बर्दास्त नही करेंगे। इतना ही नहीं जीवन सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि संजय लीला भंसाली की फ़िल्म रिलीज करें। उनका कहना है कि अगर फ़िल्म प्रदर्शित हुई तो हमको कानून हाथ मे लेने होंगे। इतना ही नहीं कुछ दिन पहले हुई हिंसा से भी ज्यादा हिंसक आंदोलन हम करेंगे और इसकी पूरी जिम्मेदारी राज्य सरकारों की होगी।

फ़िल्म के बारे में बात करते हुए जीवन सिंह सोलंकी ने बताया कि चाहे पिल्म का नाम बदल दिया गया हो लेकिन फ़िल्म के अंदर की कहानी अब भी वही है। अगर देश मे फ़िल्म प्रदर्शित होती है तो हिंसा वाले आंदोलन होंगे और इसके जिम्मेदार सरकारें होंगी ।अगर फ़िल्म बैन नही हुई तो आने वाले दिनों में मोदी जी को भी वोट नही मिलेगा क्योंकि मोदी जी ने हिंदुओं के नाम पर वोट मांगे थे ।सिनेमा घर मालिकों को भी चेतावनी है की वो फ़िल्म को अपने यहाँ न लगवाएं वरना सिनेमाघरों पर भी तोड़फोड़ होगी।

:

Jeevan Singh SolankiPadmavatstatement

loading...