main page

सुबह होते ही घर से बाहर पड़े नन्हें नवाब के कदम,अम्मी करीना का हाथ थाम घूमने निकले 1 साल के जेह

Updated 28 April, 2022 12:56:22 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ में हमेशा बैलेंस बनाए रखती हैं। करीना कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन वह अफनी फैमिली के लिए पूरा समय निकालती हैं। करीना को कभी अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान तो कभी छोटे लाडले जहांगीर अली के साथ आउटिंग करते देखा जाता है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ में हमेशा बैलेंस बनाए रखती हैं। करीना कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन वह अफनी फैमिली के लिए पूरा समय निकालती हैं। करीना को कभी अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान तो कभी छोटे लाडले जहांगीर अली के साथ आउटिंग करते देखा जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में बेबी अपने छोटे बेटे जेह संग स्पाॅट हुईं। इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि पटौदी खानदान के सबसे छोटे नवाब जहांगीर अली खान  पाॅपुलैरिटी के मामले में अपने बड़े भइया तैमूर से कम नहीं हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे में जैसे ही जेह की मम्मी करीना संग घर से निकले तो मीडिया कैमरों ने उन्हें कैप्चर कर लिया। इस दौरान जेह मम्मी करीना का हाथ थाम लड़खड़ाते कदमों में चलते दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो करीना लाइट ब्लू शर्ट और लोअर में कैजुअल दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को शेड्स और बन से कंप्लीट किया था। वहीं जेह ग्रे आउटफिट में क्यूट लगे। इन तस्वीरों में मां बेटी की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। फैंस करीना और जेह की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में है। 'लाल सिंह चड्ढा' इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वे सूजित सरकार की एक फिल्म में भी काम कर सकती है।

Content Writer: Smita Sharma

Jehangir Ali Khan PataudiMommyKareena Kapoor KhanPicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...