main page

Sunday Outing: कूल लुक में स्पाॅट हुई बेबो,पापा सैफ और बड़े भइया तैमूर का हाथ थाम घूमने निकले नन्हें जेह

Updated 25 September, 2022 11:04:44 AM

करीना कपूर खान और सैफ अली खान बी-टाउन के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। कपल के 2 बेटे हैं तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान। दोनों को अक्सर अपने लाडलों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है। हाल ही में पटौदी फैमिली की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: करीना कपूर खान और सैफ अली खान बी-टाउन के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। कपल के 2 बेटे हैं तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान। दोनों को अक्सर अपने लाडलों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है। हाल ही में पटौदी फैमिली की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

ये तस्वीरें रविवार सुबह की हैं जब पटौदी फैमिली आउटिंग पर निकली। इस दौरान नन्हें जेह पापा सैफ और बड़े भइया टिम का हाथ थामें नजर आए। लुक की बात करें तो सैफ रेड टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में कूल दिखे।

Bollywood Tadka

वहीं तैमूर व्हाइट टी-शर्ट और शाॅर्ट में नजर आए। जेह की बात करें तो वह टी-शर्ट और शाॅर्ट्स में हमेशा की तरह कूल दिखे। करीना का इस दौरान कूल लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

करीना व्हाइट टी-शर्ट और बेज ट्राउजर पैंट में नजर आईं। नो मेकअप लुक में भी करीना खूबसूरत दिखीं। करीना ने ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया था। पटौदी फैमिली की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना सुजॉय घोष के वेब शो Devotion Of Suspect X में नजर आएंगी।  वहीं सैफ विक्रम बेधा और आदिपुरुष में दिखेंगे। 


Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Jehangir Ali KhanpapaSaif Ali KhanBrothersTaimur Ali KhanKareena Kapoor KhanSunday outingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...