main page

जेमिमा रॉड्रिग्स ने न्यूजीलैंड में लड़कियों को सिखाया बॉलीवु डांस,वीडियो वायरल

Updated 01 March, 2020 09:45:10 AM

आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2020 मैच मेलबर्न में खेला जा रहा है। इस टी20 वर्ल्ड कप 2020 में भारतीय महिला टीम बेहतर प्रदर्शन कर रही है। इंडियन वूमन टीम ने अब तक अपना कोई भी मैच नहीं हारा।मैच में अच्छे प्रदर्शन के साथ-साथ महिला टीम की खिलाड़ी जेमिमा रॉड्रिग्स काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं। हाल ही में आईसीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है।

मुंबई: आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2020 मैच मेलबर्न में खेला जा रहा है। इस टी20 वर्ल्ड कप 2020 में भारतीय महिला टीम बेहतर प्रदर्शन कर रही है। इंडियन वूमन टीम ने अब तक अपना कोई भी मैच नहीं हारा।मैच में अच्छे प्रदर्शन के साथ-साथ महिला टीम की खिलाड़ी जेमिमा रॉड्रिग्स काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं। हाल ही में आईसीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में जेमिमा रॉड्रिग्स न्यूजीलैंड की बच्चियों को डांस स्टेप्स सिखाती दिख रही हैं। इस वीडियो के साथ आईसीसी ने कैप्शन में लिखा-'जेमिमा रॉड्रिग्स एक बार फिर डांस कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस बार वो बच्चों को डांस सिखा रही हैं। सोशल मीडिया पर जेमिमा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा हैसोशल मीडिया पर जेमिमा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

 

बता दें कि आईसीसी ने इससे पहले जेमिमा रॉड्रिग्स का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था। इस वीडियो में वह कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल 2' के गाने पर महिला सिक्योरिटी गार्ड के साथ डांस करती दिख रही थीं। 

 

: Smita Sharma

jemimah rodriguesteachbollywood dancenew zealandBollywood OffbeatBollywood celebs  News

loading...