main page

स्टाइलिश लुक में बच्चों संग स्पॉट हुईं जेनिफर गार्नर, हाथ में Pumpkin कैरी किए आईं नजर

Updated 06 October, 2022 04:45:00 PM

जेनिफर गार्नर हॉलीवुड की एक्ट्रेसेस में से एक हैं,  जो अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। बीते बुधवार एक्ट्रेस को बेटी सेराफिना और बेटे सैमुअल के साथ कैलिफोर्निया के मूरपार्क में कद्दू बाजार में देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. जेनिफर गार्नर हॉलीवुड की एक्ट्रेसेस में से एक हैं,  जो अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। बीते बुधवार एक्ट्रेस को बेटी सेराफिना और बेटे सैमुअल के साथ कैलिफोर्निया के मूरपार्क में कद्दू बाजार में देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान जेनिफर गार्नर लाइट बीज़ कलर के स्लीवलेस जंपसूट में परफेक्ट दिखीं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने बालों पर कैप और पैरों में सपोर्ट्स शूज के साथ कंप्लीट किया है। एक हाथ में फोन और जैकेट कैरी किए एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों के साथ कद्दू बाजार ने गुजरती हुई जबरदस्त पोज दे रही हैं।

 Bollywood Tadka

 

वहीं एक्ट्रेस के बेटा और बेटी अपनी मां के बगल में पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान मां और उनके बच्चे हाथ में pumpkin भी कैरी किए नजर आए।

Bollywood Tadka


बता दें, गार्नर और एफ्लेक ने 2009 और 2012 में सेराफिना और सैमुअल का स्वागत किया था। हालांकि, साल 2015 में दोनों अलग हो गए थे और उन्होंने आधिकारिक तौर पर 2018 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद भी कपल एक दूजे के काफी करीब है और दोनों अपने बच्चों की को-पेरेंट के तौर पर परवरिश करते हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Jennifer Garnervisitspumpkin patchsonSamueldaughterSeraphinaHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...