main page

उतरी JEAN या फिर है कुछ और, जानिए इन अजीबो-गरीब तस्वीरों का सच

Updated 07 August, 2018 10:54:19 AM

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इनमें वह खूबसूरत तो लग रही है लेकिन उनकी आउटफिट को देख सब हैरान रह गए। जेनिफर लोपेज अपने स्टाइल और स्वैग के लिए जानी जाती हैं लेकिन हाल ही में स्टाइल के चक्कर में जेनिफर ने कुछ ऐसा पहन लिया कि चारों तरफ उनकी खिंचाई शुरू हो गई।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इनमें वह खूबसूरत तो लग रही है लेकिन उनकी आउटफिट को देख सब हैरान रह गए।

 

Bollywood Tadka

 

जेनिफर लोपेज अपने स्टाइल और स्वैग के लिए जानी जाती हैं लेकिन हाल ही में स्टाइल के चक्कर में जेनिफर ने कुछ ऐसा पहन लिया कि चारों तरफ उनकी खिंचाई शुरू हो गई।

 

Bollywood Tadka


सामने आई फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो उनकी जींस नीचे खिसक गई हो लेकिन ऐसा है नहीं। दरअसल, उन्होंने लॉन्ग डेनिम बूट पहन रखे हैं। सोशल मीडिया पर जेनिफर लोपेज के ये शूज हॉट टॉपिक बने हुए हैं, और इसे लेकर उनका कई तरीकों से मजाक भी बनाया जा रहा है।

 

Bollywood Tadka

वाकई ये जूते तो कुछ ऐसे अंदाज के हैं कि उन्हें पहनने के बाद पैंट की जरूरत नहीं। एक यूजर ने जेनिफर के लुक को कॉपी करके सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए इस ट्रेंड का मजाक उड़ाया है।

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'आखिरकार इंडियन स्टाइल टॉयलेट के लिए जींस आ गई। एक यूजर ने लिखा ये पैंट उनके लिए बेहतर है जिन्हें सालों से डायरिया हो गया हो। 

 


: Konika

Jennifer LopezDenim boots

loading...