main page

52 की जेनिफर लोपेज ने ब्लैक बिकिनी पहन बरपाया कहर, कैमरे के सामने बेधड़क फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

Updated 02 June, 2022 05:43:26 PM

हॉलीवुड सिंगर-एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने हॉट लुक से इंटरनेट पर खूब कहर बरपाती हैं। हाल ही में 52 साल की एक्ट्रेस की बिकिनी लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें वह 25 की उम्र की हसीनाओं को टक्कर देती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड सिंगर-एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने हॉट लुक से इंटरनेट पर खूब कहर बरपाती हैं। हाल ही में 52 साल की एक्ट्रेस की बिकिनी लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें वह 25 की उम्र की हसीनाओं को टक्कर देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में जेनिफर लोपेज ब्लैक बिकिनी में अपना हॉट अवतार दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बिकिनी के साथ ब्लैक फ्लोरल किमोनो भी कैरी किया है। इस लुक को उन्होंने बालों को खुले छोड़ा हुआ है और वरसाचे के बिग शेड्स कैरी किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप से उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट किया है। 

Bollywood Tadka


कैमरे के सामने दिलकश पोज देते हुए जेनिफर बेधड़क अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

 


काम की बात करें तो जेनिफर बहुत जल्द फिल्म The Mother में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस वह Shotgun Wedding में भी दिखाई देंगी। 


 
 

Content Writer: suman prajapati

Jennifer Lopezflauntstoned bodyblack bikiniHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...