main page

स्टाइलिश लुक में फिल्म 'मैरी मी' के प्रमोशन करने पहुंची जेनिफर लोपेज, गाड़ी से उतरते ही हसीना ने दिखाया टशन

Updated 04 February, 2022 09:23:11 AM

हाॅलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। यही वजह है कि जेनिफर लोपेज जब भी घर से बाहर निलकती हैं  तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। जेनिफर लोपेज इन दिनों अपनी अपकमिंर फिल्म  मैरी मी के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी स

लंदन: हाॅलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। यही वजह है कि जेनिफर लोपेज जब भी घर से बाहर निलकती हैं  तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है।

Bollywood Tadka

जेनिफर लोपेज इन दिनों अपनी अपकमिंर फिल्म  मैरी मी के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में वह न्यूयाॅर्क ने शो द टुडे में पहुंची। इस दौरान जेनिफर का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। 

Bollywood Tadka
52 की जेनिफर ने एक स्टाइलिश पैटर्न कोट में दिखी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग टाॅप कैरी किया था। हसीना ने अपने ट्रेंड-सेटिंग लुक को डार्क सनग्लासेस, गोल्ड हूप इयररिंग्स और एक फैब्रिक बैग के साथ एक्सेसराइज़ किया जो उसके कोट से पूरी तरह मैचिंग था। 

Bollywood Tadka
अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने  ग्लैमरस मेकअप लुक चुना था।

Bollywood Tadka

हेयस्टाइल की बात करें तो जेनिफर ने पोनीटेल बनाई थी। गाड़ी से उतरकर जेनिफर ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Jennifer LopezstylishpromoteMarry MeHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...