main page

इंटरनेट पर छाई जेनिफर लोपेज की तस्वीरें, न्यूड कलर की फ्लोर लेंथ ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड लुक

Updated 19 January, 2023 02:43:48 PM

53 साल की एक्ट्रेस  अपने स्टनिंग और ग्लैमरस लुक्स से अक्सर फैंस को इम्प्रेस करती नजर आती हैं। बीते बुधवार एक्ट्रेस को टीसीएल चाइनीज थिएटर में शॉटगन वेडिंग के प्रीमियर के लिए स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से सबको चौकाती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 53 साल की एक्ट्रेस  अपने स्टनिंग और ग्लैमरस लुक्स से अक्सर फैंस को इम्प्रेस करती नजर आती हैं। बीते बुधवार एक्ट्रेस को टीसीएल चाइनीज थिएटर में शॉटगन वेडिंग के प्रीमियर के लिए स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से सबको चौकाती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान जेनिफर लोपेज सेक्विन से सजी फ्लोर लेंथ न्यूड कलर की ड्रेस में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

नेट ड्रेस में एक्ट्रेस के इनर शॉर्ट्स भी नजर आए, जो एक्ट्रेस की बोल्डनेस को बढ़ाते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस के अंदर से टाई किया येलो रिबन भी नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को जेनिफर ने कानों में इयररिंग्स, न्यूड मेकअप और हाई बन से कंप्लीट किया है और हाथ में येलो पर्स कैरी किया है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 


बता दें, पॉप स्टार और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने पिछले साल बेन एफ्लेक संग शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

Jennifer Lopezbold Lookfloor length dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...