main page

लाइट ब्लू गाउन में सिंड्रेला को टक्कर देती नजर आईं 51 की जैनिफर लोपेज, एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

Updated 31 December, 2020 03:39:35 PM

नए साल 2021 के आगमन से पहले देश और विदेश में लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। हालांकि लोगों ने काफी दिन पहले ही न्यू ईयर के वेल्कम की तैयारियां शुरू कर दी थी। वहीं हॉलीवुड स्टार्स में भी नए साल को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच हॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज का न्यू ईयर की प्रफॉर्मेंस के लिए न्यू और स्टनिंग लुक देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. नए साल 2021 के आगमन से पहले देश और विदेश में लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। हालांकि लोगों ने काफी दिन पहले ही न्यू ईयर के वेल्कम की तैयारियां शुरू कर दी थी। वहीं हॉलीवुड स्टार्स में भी नए साल को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच हॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज का न्यू ईयर की प्रफॉर्मेंस के लिए न्यू और स्टनिंग लुक देखने को मिला। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो 51 की जैनिफर इस दौरान लाइट ब्लू कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आईं। इस ब्यूटीफुल गाउन में एक्ट्रेस सिंड्रेला को टक्कर देती नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस गाउन के साथ एक्ट्रेस ने नेक पर सिलवर कलर की चेन पहनी हुई है। जो उनके लुक की ग्रेस को और बढ़ा रही है।

Bollywood Tadka

 

ओपन हेयर्स, न्यूड मेकअप और राउंड शेयप ईयररिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'हस्टलर्ज' में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आई थी। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी है।

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

Jennifer LopezlooksCinderellaHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...