main page

सौतेली बेटी संग आउटिंग पर निकली  जेनिफर लोपेज, ग्रे शाॅर्ट्स में हसीना ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स

Updated 15 August, 2022 11:44:18 AM

जेनिफर लोपेज ने बीते महीने बाॅयफ्रेंड बेन एफ्लेक संग शादी रचाई। बेन एफ्लेक के साथ शादी रचाने के बाद जेनिफर लोपेज एक्टर की फैमिली संग खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में जेनिफर लोपेजको न्यूयॉर्क शहर में सौतेली बेटी वायलेट एफ्लेक के साथ स्पाॅट किया गया।

लंदन: जेनिफर लोपेज ने बीते महीने बाॅयफ्रेंड बेन एफ्लेक संग शादी रचाई। बेन एफ्लेक के साथ शादी रचाने के बाद जेनिफर लोपेज एक्टर की फैमिली संग खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में जेनिफर लोपेजको न्यूयॉर्क शहर में सौतेली बेटी वायलेट एफ्लेक के साथ स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

'द मैरी मी' एक्ट्रेस इस दौरान  ब्लूसी व्हाइट टॉप और  ग्रे शॉर्ट्स में स्टनिंग दिखीं। ग्रे शाॅर्ट्स में जेनिफर अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, मैसी हेयर उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

जेनिफर ने अपने लुक को  शेड्स और गुची बैग के साथ कंप्लीट किया था। 16 साल की वायलेट ने नारंगी कलर की क्रॉप्ड पैंट, टी-शर्ट और रेनबो प्लेटफॉर्म सैंडल के साथ अपने लुक को कैजुअल रखा। फैंस जेनिफर और उनकी सौतेली बेटी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हाॅलीवुड के चर्चित कपल ने 20 सालों बाद अपनी लव स्टोरी को एक खूबसूरत अंजाम देते हुए 16 जुलाई को लास वेगस में शादी रचाई थी।  दोनों का अफेयर 2000 के आसपास काफी सुर्खियों में रहा था। साल 2002 में दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन एक साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

Content Writer: Smita Sharma

Jennifer LopezStep DaughterViolet AffleckHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...