main page

समुद्र किनारे जेनिफर लोपेज का दिलकश अंदाज, ब्लैक क्रॉप टॉप और वाइट पैंट में दिखीं परफेक्ट

Updated 29 January, 2021 04:44:38 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस फैंस के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक प्रिंटेड क्रॉप टॉप और वाइट पैंट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और हाई बन से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस समुद्र के किनारे खड़े होकर पोज दे रही है। एक्ट्रेस इस लुक में परफैक्ट दिखाई दे रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जेनिफर को आखिरी बार फिल्म हस्टलर्ज में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आई थी और जेनिफर के काम को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka


 

: Parminder Kaur

jennifer lopezsharelatestphotosHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...