main page

जेनिफर लोपेज ने बेन संग शेयर की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें, व्हाइट गाउन में पति संग पोज देती आईं नजर

Updated 03 January, 2023 05:26:53 PM

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक हॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल ने साल 2022 में शादी रचाई थी, जिसके बाद अक्सर दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरों से चर्चा बटोरते रहते हैं। अब हाल ही में जेनिफर ने बेन संग अपनी शादी से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक हॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल ने साल 2022 में शादी रचाई थी, जिसके बाद अक्सर दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरों से चर्चा बटोरते रहते हैं। अब हाल ही में जेनिफर ने बेन संग अपनी शादी से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में बेन और जेनिफर एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

जेनिफर व्हाइट गाउन में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, जेनिफर और बेन ने 20 साल पहले एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। कुछ समय बाद दोनों ने सगाई कर ली। दोनों का रिश्ता मुश्किल दौर से भी गुजरा और इस दौरान इनके ब्रेकअप की भी खबरें सामने आईं। हालांकि, सारे गिले-शिकवे मिटाकर फिर से दोनों साथ आ गए और 20 अगस्त, 2022 को शादी कर ली।

Bollywood Tadka
 

Content Writer: suman prajapati

Jennifer Lopezsharesunseen imagesweddingBen AffleckHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...