main page

मीटिंग कर लंदन की सड़कों पर स्पॉट हुई जेनिफर लोपेज, 51 की उम्र में भी दिखा पॉप सिंगर का स्टनिंग अंदाज

Updated 24 October, 2020 05:28:04 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज अपनी बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस अपनी बॉडी और लुक का खास ख्याल रखती है। 51 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिखती है। लुक के कारण एक्ट्रेस को अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को लंदन में ऑफिस की बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉप सिंगर जेनिफर लोपेज अपनी बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस अपनी बॉडी और लुक का खास ख्याल रखती है। 51 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिखती है। लुक के कारण एक्ट्रेस को अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को लंदन में ऑफिस की बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस वाइट टॉप और ब्लैक हाई वेस्टिड ट्राउजर में नजर आ रही है। उपर से एक्ट्रेस ने प्रिटिंड जैकेट पहनी हुई है। साथ में जेनिफर ने ब्लैक शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, लो बन और कैप से एक्ट्रेस ने अपनी लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बात फिल्म 'हस्टलर्ज' में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस अहम किरदार में नजर आई थी। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Jennifer LopezspottedlondonstreetsHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...