main page

बेन एफ्लेक के साथ लॉस एंजिल्स में स्पॉट हुई जेनिफर लोपेज, कपल की लविंग कैमिस्ट्री ने जीता दिल

Updated 19 September, 2021 05:19:53 PM

हॉलीवुड जेनिफर लोपेज अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस इन दिनों बेन एफ्लेक को डेट कर रही है। जेनिफर को बेन के साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में जेनिफर को बेन के साथ लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड जेनिफर लोपेज अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस इन दिनों बेन एफ्लेक को डेट कर रही है। जेनिफर को बेन के साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में जेनिफर को बेन के साथ लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में जेनिफर व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही है, जिसे एक्ट्रेस ने ग्रे जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है। लाइट मेकअप और हाई बन के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

वहीं बेन ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें जेनिफर और बेन का साल 2004 में टूटा था। दोनों 2002 से 2004 एक दूसरे को डेट किया था और सगाई भी की थी। जेनिफर का एलेक्स संग ब्रेकअप हो गया था। अब फिर से दोनों एक-साथ आ गए हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Jennifer LopezspottedBen AffleckHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...