main page

बॉयफ्रेंड बेन एफ्लेक के साथ लंच डेट पर निकलीं जेनिफर लोपेज, लॉस एंजिल्स की सड़कों पर कपल के स्टाइलिश अंदाज ने फैंस को किया इंप्रेस

Updated 30 December, 2021 04:53:24 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस इन दिनों बेन एफ्लेक को डेट कर रही है। जेनिफर को बॉयफ्रेंड के साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस इन दिनों बेन एफ्लेक को डेट कर रही है। जेनिफर को बॉयफ्रेंड के साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में जेनिफर ग्रीम लॉन्ग कोट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही है। लो बन और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस स्टाइलिश लग रही है। वहीं बेन एफ्लेक ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं, जिसे उन्होंने क्रीम कोट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

दोनों को लंच के दौरान स्पॉट किया गया है। जेनिफर और बेन को एक-साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें जेनिफर और बेन का साल 2004 में टूटा था। दोनों 2002 से 2004 एक दूसरे को डेट किया था और सगाई भी की थी। जेनिफर का एलेक्स संग ब्रेकअप हो गया था। अब फिर से दोनों एक-साथ आ गए हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Jennifer Lopezspottedboyfriend Ben AffleckLos AngelesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...