main page

Santa Monica में पति संग जेनिफर लोपेज की स्टारबक्स डेट, बाहों में बाहें डाले मीडिया के कैमरे में कैद हुआ कपल

Updated 11 December, 2022 04:42:02 PM

Ben Affleck और Jennifer Lopez हॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं,  जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। बीते शनिवार को कपल को Santa Monica में स्टारबक्स डेट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों का एक साथ जबरदस्त अंदाज देखने को मिला। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. Ben Affleck और Jennifer Lopez हॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं,  जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। बीते शनिवार को कपल को Santa Monica में स्टारबक्स डेट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों का एक साथ जबरदस्त अंदाज देखने को मिला। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान जेनिफर लोपेज इस दौरान वूलेन स्वेटर के साथ ब्लैक पैंट में कूल नजर आई।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके पति चैक ब्लू शर्ट के साथ पैंट में परफेक्ट दिखे। एक हाथ वाइफ की कमर पर डाले तो दूसरे में कॉपी कप लिए वह मीडिया के कैमरे में कैद हुए।

Bollywood Tadka

 

अन्य तस्वीरों में भी कपल ने हाथों में हाथ थाम कैमरे के सामने पोज दिए। इन तस्वीरों में कपल की रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने अगस्त में जॉर्जिया में एक दूजे संग शादी रचाई थी। कपल की शादी प्लांटेशन-स्टाइल एस्टेट में खूब धूमधाम से हुई। वेडिंग के बाद दोनों इटली में हनीमून मनाने गए थे।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Jennifer LopezStarbucks datehusbandben AffleckSanta MonicaHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...