main page

डीप नेक स्विमसूट में बेहद फेम जेनिफर का कातिल अंदाज, फ्लॉन्ट किया बैक टैटू Hakuna matata

Updated 07 April, 2021 12:21:07 PM

''बेहद'' स्टारर जेनिफर विंगेट के नए फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। इस फोटोशूट में उनका बेहद ही हाॅट अवतार में देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो जेनिफर व्हाइट स्विमसूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ जेनिफर ने मल्टी कलर का श्रग कैरी किया है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, हाई पोनी, बड़े-बड़े ईयरिग्स से  लुक को पूरा किया था। जेनिफर की लेटेस्ट तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर खूब छाई हैं।

मुंबई: 'बेहद' स्टारर जेनिफर विंगेट के नए फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। इस फोटोशूट में उनका बेहद ही हाॅट अवतार में देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो जेनिफर व्हाइट स्विमसूट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ जेनिफर ने मल्टी कलर का श्रग कैरी किया है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, हाई पोनी, बड़े-बड़े ईयरिग्स से  लुक को पूरा किया था। जेनिफर की लेटेस्ट तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर खूब छाई हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में जेनिफर का खूबसूरत टैटू भी नजर आ रहा है। जेनिफर का टोन्ड फिगर देख फैंस मदहोश हो गए हैं। ये पहली बार है जब जेनिफर को इस लुक में देखा गया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि जेनिफर विंगेट ने टीवी सीरियल बेहद, बेपनाह और सरस्वतीचंद्र से काफी पहचान बनाई। जेनिफर विंगेट का लुक काफी क्यूट और स्टनिंग है जो उनकी पर्सनालिटी को निखारने का काम करता है।

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो जेनिफर विंगेट ने साल 2012 में करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी, जिसके बाद साल 2014 में दोनों अलग हो गए। तलाक के बाद अपने एक इंटरव्यू में जेनिफर ने इस शादी को अपनी लाइफ की सबसे बड़ी गलती बताया था। 


Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

jennifer wingetraisedinternet temperatureslatest picturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...