main page

TV एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने हरी घास पर फूलों के बीच यूं दिए पोज

Updated 15 April, 2019 01:03:26 PM

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों डांस रियलिटी शो ''नच बल‍िए 9'' को होस्ट करने को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इन खबरों के बीच हाल ही में जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह ओरेंज बिकिनी पहने हरी घास और फूलों के बीच पोज दे रही हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों डांस रियलिटी शो 'नच बल‍िए 9' को होस्ट करने को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इन खबरों के बीच हाल ही में जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह ओरेंज बिकिनी पहने हरी घास और फूलों के बीच पोज दे रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'very own high garden।' जेनिफर की यह तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।  

Bollywood Tadka,जेनिफर विंगेट इमेज,जेनिफर विंगेट फोटो, जेनिफर विंगेट पिक्चर,

बता दें कि जेनिफर सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में से एक जेन‍िफर के इंस्टाग्राम पर 7.6 मिल‍ियन फॉलोअर हैं। काम की बात करें तो जेनिफर को आखिरी बार सोनी चैनल के सीरियल 'बेहद' में देखा गया था।

Bollywood Tadka,जेनिफर विंगेट इमेज,जेनिफर विंगेट फोटो, जेनिफर विंगेट पिक्चर,

इसमें उनके अपोजिट कुशाल टंडन थे। दर्शकों के बीच ये शो काफी लोकप्रिय है और यही कारण है कि कई दर्शकों ने इस शो के दूसरे सीजन की भी डिमांड की है। इसके साथ ही खबरें ये भी हैं कि यह शो एक बार फिर टीवी पर दस्तक देगा। अब देखना ये होगा कि स्क्रीन पर जेन‍िफर की वापसी कब होती है। खबरों की मानें तो इस शो में कुशाल टंडन नजर नहीं आएंगे। 

Bollywood Tadka,जेनिफर विंगेट इमेज,जेनिफर विंगेट फोटो, जेनिफर विंगेट पिक्चर,

: Smita Sharma

jennifer wingetsharebold photoinstagramLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...