main page

एयरपोर्ट पर STUNNING लुक में दिखीं जेनिफर विंगेट, देखें तस्वीरें

Updated 28 February, 2019 06:50:53 PM

खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विगेंट टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में जेनिफर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

मुंबई: खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विगेंट टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में जेनिफर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

Bollywood Tadka

इस दौरान जेनिफर यहां कैजुअल लुक में दिखीं। उन्होंने व्हाइट टीशर्ट और कैमल कलर की जींस और ब्लैक हील्ज में काफी स्टनिंग अवतार में दिखीं। उन्होंने मीडिया कैमरा को जमकर पोज दिए। बता दें कि जेनिफर अपनें दोस्तों के साथ इंग्लैंड छुट्टियां मनाने गई हुई थी।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी जेनिफर ने अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर के दी थी और आज वो लौट आई हैं। जेनिफर का स्टाइल भी बेहद पॉपुलर है। आउटफिट्स से लेकर मेकप और हेयरस्टाइल तक, जेनिफर अपने लुक को परफेक्ट रखती हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले ही उनका शो 'बेपनाह' खत्म हुआ था। इस शो को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। सीरियल में जेनिफर और हर्षद चोपड़ा को लोगों ने काफी पसंद किया।

Bollywood Tadka

शो के खत्म होने के बाद जेनिफर के फैंस उन्हें फिर से टीवी पर देखने के लिए बेताब हैं। वहीं खबरें हैं कि वो जल्द ही करण वाही के साथ छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

: Neha

jennifer wingetairport lookLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...