main page

'जर्सी' का नया पोस्टर चुरा लेगा आपका दिल, शाहिद ने कही ये खास बात

Updated 01 December, 2021 01:33:11 PM

शाहिद-स्टारर जर्सी का पोस्टर आपका दिल चुरा लेगा और आपको रोमांचित कर देगा; फिल्म रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, जर्सी के लिए 30 दिन बाकि।

नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहिद कपूर स्टारर जर्सी के प्रशंसकों ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के लॉन्च के लिए इंतजार किया है।और अब  31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली जर्सी ,कबीर सिंह की शानदार सफलता के बाद शाहिद की बड़े पर्दे पर वापसी होगी । फिल्म की रिलीज के महीने में कदम रखते हुए, फिल्म के मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी करके जर्सी फिल्म रिलीज की उलटी गिनती शुरू कर दी है।

 

'जर्सी' का नया पोस्टर चुरा लेगा आपका दिल
जर्सी का नया पोस्टर पिता-पुत्र के रिश्ते पर जोर देता है जो की फिल्म में नजर आएगा । सभी का दिल चुराते हुए, पोस्टर में अर्जुन जो की शाहिद कपूर का किरदार है वह , अपने बेटे किट्टू (रोनित कामरा द्वारा अभिनीत) के शूलेस बांधते हुए दिखाई देते है। अर्जुन और किट्टू के बीच के बंधन का प्रतीक यह पोस्टर फिल्म की एक और भावना को दर्शाता है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

 

फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटे की जर्सी खरीदने के लिए संघर्ष करता है। एक रॉ, भरोसेमंद और वास्तविक कहानी, जर्सी मानवीय भावना का उत्सव है। आपको सपनों की ताकत में विश्वास दिलाते हुए, यह फिल्म आपको अपनी सीट से बांधने के लिए तैयार है। फिल्म में पहली बार शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी। अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए, वह फिल्म में क्रिकेट कोच की भूमिका में दिखाई देंगे।

 

अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का निर्देशन किया था और यह फिल्म अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित है। सचेत-परंपरा के जर्सी में फुट-टैपिंग, पावरफुल नंबर है जिसे निश्चित रूप से धुनों को आप गुनगुनाएंगे .


jerseyshahid kapoorjersey new posterjersey release date
loading...