main page

हसीना ने दिखाई बेशर्मी कपड़े उतार दिखाए प्राइवेट पार्टस, तस्वीरें देख सर्दी में छुटेंगे पसीने

Updated 30 December, 2017 05:22:50 PM

ग्लैमर मॉडल जेस इंपियाज़ी अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा चर्चा में ही रहती है। हाल ही में जेस की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, जेसी ने न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं।

लंदन: ग्लैमर मॉडल जेस इंपियाज़ी अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा चर्चा में ही रहती है। हाल ही में जेस की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, जेसी ने न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में जेस रैड नेट बिकिनी को उताररकर तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं। उनका एेसा हॉट और बोल्ड लुक फैंस के दिलों में सनसनी मचा देने वाला है। इसके अलावा जेस ने ब्लू बिकिनी और अन्य तस्वीरें भी सोशल साइट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

वैसे वह अक्सर सोशल साइट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जिसको लोग काफी पसंद करते हैं। नए साल के सेलिब्रेशन के अलावा जेस की इन न्यूड तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि 28 साल की जेस का नाम दुनिया की दिग्गज हसीनाओं में शुमार हैं। वह इतनी खूबसूरत और हॉट है कि हैं  मेनस्ट्रीम मीडिया उनसे कभी ध्यान नहीं हटा पाता है।
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

jess impiazziphotoshootHot looks

loading...