main page

जेसिका लाल के हत्यारों को सजा दिलाने वाली उनकी बहन सबरीना का निधन, फिल्म में विद्या बालन ने निभाया था उनका किरदार

Updated 17 August, 2021 04:48:38 PM

चर्चित जेसिका लाल केस में हत्यारों को सजा दिलाने के लिए लंबी  लड़ाई लड़ने वाली उनकी बहन सबरीना लाल अब इस दुनिया में नहीं रही। रविवार शाम उनका 50 की उम्र में निधन हो गया। सबरीना लाल को लिवर से संबंधित बीमारी थी और काफी समय से उनका गुरुग्राम के पारस अस्पताल में इलाज चल रहा था। सबरीना के परिवार के मुताबिक, बीती रात उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया, जहां वह जिंदगी की जंग को जीत नहीं सकी और रविवार शाम को उनका निधन हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. चर्चित जेसिका लाल केस में हत्यारों को सजा दिलाने के लिए लंबी  लड़ाई लड़ने वाली उनकी बहन सबरीना लाल अब इस दुनिया में नहीं रही। रविवार शाम उनका 50 की उम्र में निधन हो गया। सबरीना लाल को लिवर से संबंधित बीमारी थी और काफी समय से उनका गुरुग्राम के पारस अस्पताल में इलाज चल रहा था।

Bollywood Tadka


सबरीना के परिवार के मुताबिक, बीती रात उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया, जहां वह जिंदगी की जंग को जीत नहीं सकी और रविवार शाम को उनका निधन हो गया।

Bollywood Tadka


बता दें, सबरीना की बहन जेसिका लाल की 1999 में राजधानी स्थित एक रेस्टोरेंट में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में उस समय कांग्रेस के नेता और जन चेतना पार्टी के संस्थापक विनोद शर्मा के बेटे मनु शर्मा उर्फ सिद्धार्थ वशिष्ठ को उम्रकैद की सजा हुई थी। 


जेसिका और सबरीना की कहानी पर आधारित  'नो वन किल्ड जेसिका' फिल्म बनी है, जिसका निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया है। इस फिल्म में विद्या बालन ने सबरीना की भूमिका निभाई थी, मायरा कर्ण ने जेसिका लाल की भूमिका निभाई थी। वहीं रानी मुखर्जी पत्रकार मीरा गैटी के किरदार में खूब जमी थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

Jessica LallsisterSabrina Lallpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...