main page

धोखाधड़ी के आरोप पर सलमान खान की टीम का बयान-हमने किसी के साथ नहीं की बेईमानी

Updated 10 July, 2021 10:13:00 AM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। सलमान की बहन अलवीरा खान और उनकी कंपनी ''बीइंग ह्यूमन'' के खिलाफ हाल ही में धोखाधड़ी का आरोप लगा है। दरअसल, चंडीगढ़ के एक व्यापारी ने सलमान खान, अलवीरा खान और उनकी कंपनी बीइंग ह्यूमन के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। इस शिकायत के बाद चंडीगढ़ पुलिस ने  सलमान खान, उनकी बहन और बीइंग ह्यूमन के कई अधिकारियों को समन भेजकर समन भेजा।  वहीं अब इन आरोपों पर सलमान खान की पीआर टीम ने स्टेटमेंट जारी किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। सलमान की बहन अलवीरा खान और उनकी कंपनी 'बीइंग ह्यूमन' के खिलाफ हाल ही में धोखाधड़ी का आरोप लगा है। दरअसल, चंडीगढ़ के एक व्यापारी ने सलमान खान, अलवीरा खान और उनकी कंपनी बीइंग ह्यूमन के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। इस शिकायत के बाद चंडीगढ़ पुलिस ने  सलमान खान, उनकी बहन और बीइंग ह्यूमन के कई अधिकारियों को समन भेजकर समन भेजा।  

Bollywood Tadka

वहीं अब इन आरोपों पर सलमान खान की पीआर टीम ने स्टेटमेंट जारी किया है। टीम ने कहा-'इस पूरे मामले से सलमान खान, अलवीरा खान अग्निहोत्री या अन्य लोगों का कोई लेना देना नहीं हैl सलमान खान बिंग बीइंग ह्यूमन के मालिक हैं और वह बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के ट्रस्टी नहीं हैl हमने मामले में लिखित स्पष्टीकरण दे दिया हैl मामला अभी न्याय संगत हैl इसके चलते हैं हम अभी और कुछ नहीं कह पाएंगेl'

 Bollywood Tadka

ये है मामला

चंडीगढ़ के एक व्यापारी अरुण गुप्ता ने अपनी शिकायत में कहा-'बीईग ह्यूमन कंपनी ने चंडीगढ़ के मनीमाजरा में उनसे तीन करोड़ की लागत से शोरूम खुलवाया था। लेकिन बाद में सामान नहीं भेजा गया और कंपनी की वेबसाइट भी लंबे समय से बंद पड़ी है।  कंपनी ने उनकी किसी भी शिकायत पर किसी तरह का जवाब उनको नहीं दिया है।' 

Bollywood Tadka

उनका बीइंग ह्यूमन कंपनी से बकायदा लिखित में एग्रीमेंट भी है। पुलिस को दी शिकायत में अरुण गुप्ता ने सलमान खान का बिग बॉस का वो वीडियो भी दिया जिसमें वह एक्टर कह रहे हैं कि चंडीगढ़ में उन्होंने बीइंग ह्यूमन जूलरी का शोरूम खोला है।

Bollywood Tadka

अरुण गुप्ता ने अपने परिवार के साथ सलमान खान की तस्वीरें भी दिखाई हैं और बताया है कि सलमान खान के भरोसे पर ही उन्होंने इतना भारी-भरकम 3 करोड़ रुपए का निवेश इस बिजनेस में किया।  साल 2018 में चंडीगढ़ में ये शोरूम खोला गया। शोरूम की ओपनिंग पर सलमान खान को खुद आना था लेकिन वो बिजी होने के कारण नहीं आ सके और सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को अपनी जगह ओपनिंग पर भेजा था। 

Bollywood Tadka

 

बता दें 'बीइंग ह्यूमन' सलमान की चैरिटी फाउंडेशन का नाम है। यह फाउंडेशन लोगों से डोनेशन लेने के बजाए बीइंग ह्यूमन के कपड़े ऑनलाइन और स्टोर पर बेचकर पैसे इकट्ठे करता है। सलमा भी अक्सर बीइंग ह्यूमन के ही कपड़ों में दिखाई देते हैं। 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Salman KhanAlvira KhanJewellery brandclarificationCheating caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...